Monday 4 December 2017

लगी 3 सेनानी श्रृंखला 34 विदेशी मुद्रा


और फिर कुछ और आने के लिए टेम्पेरे में कप्तान पेक्का कोकको द्वारा उड़ान भरने की उड़ान, पाज्रवी बर्फ आधार 1.3.1 9 43 यह चार्ट से पहले परीक्षण उड़ान का प्रारंभिक हिस्सा है। चार्ट के बाद परीक्षण उड़ान का अधिक विस्तृत भाग होता है जो इस पाठ से कुछ मुद्दों को सुलझ सकता है। इसलिए कृपया सभी पाठ का अनुवाद और चार्ट प्रस्तुत किए जाने से पहले इस बारे में कोई निष्कर्ष निकालना न करें। धन्यवाद और मुझे आशा है कि आप आनंद लेंगे। एलजी -3 के साथ परीक्षण उड़ानें विमानों का इंजन एम-105 पीएफ 3-111 9 था और प्रोपेलर डब्ल्यू -105 एसपीपी विमान ने अग्रणी किनारे की स्लेट तैनाती की है। पूंछ पहिया एक वापसी योग्य प्रकार का है सीढ़ी के आकार के हिस्से में पतवार के सामने भाग में रखे पतवार के संतुलन को मुख्य वजन से पूरा किया गया। 2 बम रैक स्थापित किए गए थे। उड़ान के दौरान वजन अलग वजन तालिका के अनुसार विमान का वजन 3170 किलो था। गेज चेक और कैलिब्रेशन टेस्ट उड़ान ऊंचाई के दौरान विमानों के खुद के गेज से पढ़ा गया था। उड़ान के बाद रीडिंग की जांच की गई मिलीएचजी में दिए गए गणना और गणना में दिए गए परिणाम विमानों के खुद के गेज से तापमान पढ़ा गया। चूंकि इसकी सटीकता को संदेह करने का एक कारण था और इसकी सटीकता को सत्यापित करने का कोई तरीका नहीं था, यह मौसम विज्ञान संस्थान से आवश्यक तापमान मूल्यों के बारे में पूछा गया था। मेटोओ से दिए गए मूल्यों और बयान के अनुसार यह कहा जा सकता है कि तापमान परीक्षण उड़ान परिस्थितियों से अधिकतम 1-2 सी पर निर्भर करता है। टेस्ट फ्लाइट का परीक्षण परीक्षण उपकरण का उपयोग करके किया गया था। यह भी गति के लिए परीक्षण उपकरण का उपयोग और परीक्षण चढ़ाई करने के लिए योजना बनाई गई थी, लेकिन इसे छोड़ दिया जाना था ट्रैक परीक्षणों से निकाले जाने वाले परिणाम वर्गों का मामूली त्रुटि मार्जिन और अधिकतर बहुत कम त्रुटि मार्जिन हैं परीक्षण उड़ानों के दौरान पवन की दिशा में मामूली भिन्नता थी गेज रीडिंग से निकाले गए परिणाम अभी भी सही मूल्यों का अनुपालन करते हैं। प्रदर्शन के परीक्षण के अनुसार विमान गेज पर त्रुटि मार्जिन बहुत छोटा है। कारखाने में अन्य कई गुना दबाव स्थापित किया गया है। गेज कार्बोरेटर से पहले और बाद में होते हैं। चढ़ाई के अनुसार चढ़ाई की दर 0 से 1000 मीटर की दर से 15,6 मीटर थी। चूंकि इस समय पर चढ़ाई परीक्षण करना कठिन होता है और इस मूल्य (15,6 एमएमएस) का उपयोग करके वक्र आकार को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत नहीं होती है, जब उस वक्र को चित्रित किया जाता है बिजली की वक्र के मोड़ बिंदु चढ़ाई परीक्षण से निर्धारित नहीं किए जा सकते हैं, इसलिए ड्राइंगिंग के दौरान इंजन रीडआउट्स का उपयोग किया गया था। सबसे इष्टतम चार्जर गियर बदलाव ऊंचाई या तो निर्धारित नहीं किया जा सकता है। चढ़ाई परीक्षा के बाद स्पीड टेस्ट किया गया। इस परीक्षण में एफटीएल को या तो परीक्षण के परिणाम का उपयोग करने के लिए निर्धारित नहीं किया जा सकता था। इसके अलावा इष्टतम चार्जर गियर बदलाव ऊंचाई ठीक से निर्धारित नहीं किया जा सकता है, अनुमान 3300 मीटर प्राप्त की गई गति को उचित रूप से सटीक रूप में लिया जा सकता है। LLv34Flanker 04 फ़रवरी 2014 देरी के लिए क्षमा करें, वास्तविक जीवन हमेशा की तरह हस्तक्षेप करता है लेकिन यहाँ अधिक आता है। इस बार उड़ान रिपोर्ट के रूप में, परीक्षण पायलट कैप्टन पिक्का कोकको ने परीक्षण उड़ान के अनुसार विमान को कैसे न्याय किया। जैसा कि रिपोर्ट में इस्तेमाल किया गया फ़िनिश व्याकरण और शब्दों में थोड़ी पुरानी है, मुझे अनुवाद के लिए इसे आधुनिकीकरण करने के लिए कुछ स्वतंत्रताएं लेनी थीं। सामग्री को किसी भी तरह से संशोधित नहीं किया गया था। मुझे उम्मीद है आप इसे पसंद करेंगे। लागाजी -3 टाम्परे पर मूल्यांकन परीक्षण उड़ान 1.3.1 9 43 एलजी -3 के साथ हुई उड़ानों की उड़ान विमान ने अग्रणी बढ़त वाले स्लेट्स को स्वचालित किया है टेम्पेरे, पाज्रवी बर्फ बेस में उड़ने वाले टेस्ट ग्राउंड हैंडलिंग अधिकतम आरपीएम का परीक्षण केवल उपयुक्त ब्रेक के उपयोग के साथ उपयुक्त सतह पर आयोजित किया जा सकता है, लेकिन आमतौर पर विमान को पहिया चक्र की आवश्यकता होती है। परीक्षा के दौरान पूंछ को रखने के लिए एलेवेटर का उपयोग पर्याप्त है। टैक्सींग के दौरान नाक की कोई प्रवृत्ति नहीं होती है, यहां तक ​​कि ब्रेक भी कुशल होते हैं लेकिन उन्हें कोई वास्तविक महसूस नहीं होता। टैक्सींग के दौरान हवाई जहाज़ को ज़िग करते समय आगे बढ़ना अच्छा लगता है। टेल व्हील लॉकबल नहीं है यह स्प्रिंग्स द्वारा अर्द्ध कठोर केन्द्रित है और पूंछ पहिया समर्थन विधानसभा में एक स्लॉट है और टैक्सी के दौरान अकेले पतवार का उपयोग विमान को नहीं बदलता है। बदलने या ज़ीग करने वाले पायलट के लिए अंतर ब्रेकिंग का इस्तेमाल करना है। ब्रेक का वितरण वाल्व पतवार नियंत्रण से जुड़ा हुआ है। लैंडिंग गियर विधानसभा में अच्छा भिगोना गुण हैं टैक्सी के दौरान इंजन की अधिकता को रोकने के लिए, ठंडा करने वाले दरवाजे खुले रखना चाहिए। लेने से पहले इसे सत्यापित करना होगा कि प्रोपेलर पिच को ठीक करने के लिए सेट किया गया है, 2600 आरपीएम बराबर है। आपातकालीन शक्ति का प्रयोग एक महत्वपूर्ण तरीके से ले-ऑफ को प्रभावित नहीं करता है, कई गुना दबाव की वृद्धि 3 एसएम एचजी से अधिक नहीं है तकनीकी कारणों के कारण फ्लेप्स का उपयोग नहीं किया जा सकता। पूंछ लिफ्ट काफी भारी है लिफ्ट पर महसूस करना अच्छा होता है, इसलिए उठाने पर ऐसा नहीं होता है। ले-ऑफ के दौरान विमान को सही दिशा में छोड़ दें इस को रोकने के लिए और धीमी गति से धीमी रफ्तार पर हल्की पतवार के कारण ब्रेक का उपयोग करने की आवश्यकता है। जब गति बढ़ जाती है तो विमान को सीधा रखने के लिए केवल पतवार की आवश्यकता होती है विमान को 1 9 0-200 किमी की गति से उच्च लिफ्ट के कारण काफी हद तक ले-ऑफ रन (करीब 550 एम) की आवश्यकता है विमान ले-ऑफ के दौरान स्थिर होता है और खुद को या हल्के पुल के साथ बंद कर देता है। एयरबोर्न मिलने के तुरंत बाद त्वरण अच्छा है, लेकिन चढ़ाई सावधानी से किया जाना चाहिए चढ़ाई विन्यास में विमान को सेट करने के लिए लैंडिंग गियर को वापस करने के लिए एक बटन दबाए जाने के अलावा अन्य की आवश्यकता नहीं है। लैंडिंग गियर का अपवरण धीमा है, लगभग 25 सेकंड। आपातकालीन शक्ति को इस बिंदु पर अक्षम किया जाना चाहिए, यदि उपयोग किया जाता है ले-ऑफ के दौरान दृश्यता अच्छा है विमान को ले-ऑफ के लिए उच्च बाधाओं के बिना एक बड़े बड़े क्षेत्र की आवश्यकता होती है चढ़ाई के लिए इष्टतम गति 250kmh है चढ़ाई के दौरान आगे देखें विमान की लंबी नाक के कारण बहुत अच्छा नहीं है चढ़ाई के दौरान विमान सही दिशा में बैंक की कोशिश करता है, इस प्रकार इस दिशा में भी इसका कारण बनता है। यह आसानी से एलायलेन्स का उपयोग करके मुकाबला किया जा सकता है। ओवरहेटिंग के बिना 8000 मीटर तक के परीक्षण के दौरान सामान्य पैरामीटर के भीतर संचालित इंजन। 100 शक्ति और अधिकतम आरपीएम 2600 का उपयोग किया गया था, ठंडा दरवाजे पूरी तरह से खुला। मौसम हल्के सर्दियों का दिन स्तर की उड़ान के दौरान देखें रियर सेक्टर को छोड़कर अच्छा है। स्तर उड़ान के दौरान विमान ऊंचाई और दिशा रखता है आवश्यक सुधारों को आसानी से नियंत्रण या बहुत प्रभावी ट्रिम टैब के साथ किया जा सकता है अधिकतम स्तर की गति 4700 मीटर पर 2600rpm पर हासिल की गई है। संकेतित हवा की गति 418 किमी, 530kmh सही। 440 के.एम. ए. के आसपास अधिकतम निम्न स्तर की गति। इष्टतम क्रूज गति लगभग 350kmh (उच्च ऊंचाई पर धीमी) 2200rpm के साथ लगता है चार्जर गियर परिवर्तन के साथ ध्यान रखें कि बदलते ऊंचाई 2500 मीटर है, यह स्तर उड़ान में 3500 मीटर तक उच्च गियर का उपयोग करने के लिए उपयोगी नहीं है, जहां 1 और 2 गियर के साथ अधिकतम स्तर की गति समान होती है। विमान में अच्छा रहता है। हवाई जहाज के उपयोग की तुलना में पतवार का उपयोग उच्च है। कड़ी क्षैतिज में नाक को ऊंचाई पर रखने के लिए अपेक्षाकृत उच्च रखा जाना चाहिए। जब गति लगभग 300 कि.मी. तक घट जाती है, तो मोड़ के आकार पर निर्भर करता है, तो विमान गति को खोने और बढ़त वाली अग्रणी स्लॉट्स खोलने के साथ चलता है। इसके कारण लिफ्ट की प्रतिक्रियाएं काफी हद तक प्रकाश हो जाती हैं। एक बहुत तंग खींचने में बंद हो जाता है और विमान को हिलना शुरू होता है क्योंकि पंखों से हवा का प्रवाह निकलता है। छड़ी पर आसानी के बाद बारी जारी रखा जा सकता है यदि पुल के विमान को जारी रखना स्पिन में प्रवेश करता है चढ़ाई की दर अपेक्षाकृत तेजी से कम हो जाती है क्योंकि तेंदुए की ऊंचाई बढ़ने के लिए उथले हो जाना चाहिए। स्लाइडिंग मोड़ में, यहां तक ​​कि उथले होते हैं, गति को 250 कि.मी. से ऊपर रखा जाना चाहिए और आसानी से गति की हानि के बारे में सावधान रहना चाहिए। विमान के लिए सबसे उपयुक्त दृष्टिकोण गति 250kmh है। विमान 200kmh पर भी नियंत्रणीय है, लेकिन क्षितिज पर नाक के साथ स्टाल्स और दृश्य को अवरुद्ध कर रहा है। दृष्टिकोण के दौरान विमान में बैंक की थोड़ी प्रवृत्ति होती है और छोड़ दिया जाता है। लंबी अवधि के दौरान पायलट को इंजन को बहुत ज्यादा शांत करने के लिए सावधान रहना चाहिए। लैंडिंग के लिए हवाई जहाज़ की तैयारी एयरफ़ील्ड से काफी अधिक है और दूर है, क्योंकि लैंडिंग गियर एक्सटेंशन धीमा है (लगभग 35 सेकंड)। लैंडिंग गियर को बढ़ाकर विमान थोड़ा नाक भारी बनाता है। फ़्लैप्स विमान को तैनात करने से पहले पूंछ को भारी करना चाहिए क्योंकि फ्लैप्स तेजी से बाहर आते हैं और विमान को नाक भारी बनाते हैं। पोपर्रल पिच को आरपीएम को ठीक करने के लिए सेट करना पड़ता है। अच्छा ग्लाइडिंग स्पीड ऊपर 200 कि.मी. से थोड़ा अधिक है, 1 9 0 किमी से कम हवा के क्षेत्र बढ़त पर 20 मीटर पर। खड़ी ग्लाइड कोण के कारण दृश्यता अच्छा है अगर पायलट को इंजन की शक्ति बढ़ाना है, तो नाक की बढ़ोतरी के कारण दृश्यता कमजोर होती है। एलेवेटर प्राधिकरण, स्पर्श नीचे तक अच्छा है। भड़काने की गति के दौरान 3 अंकों की जगह लगभग 150-155 कि.मि.ह. रोल आउट के दौरान कोई जांघ नहीं है। ब्रेकिंग तुरंत शुरू किया जा सकता है जब विमान लगातार बढ़ रहा है ब्रेक के भारी उपयोग के साथ लैंडिंग एक बर्फ रनवे पर अपेक्षाकृत कम दूरी लेती है, 450-500 मीटर। ब्रेकिंग के बिना दूरी डबल्स। फ्लैप के साथ लैंडिंग की गति 175kmh वापस ले जाती है और ब्रेक के साथ 650-700 मीटर लगते हैं। अगर लैंडिंग को रद्द करना है, तो यह अच्छा समय के साथ किया जाना चाहिए क्योंकि ऊंचाई बढ़ने पर धीमी गति होती है जब विमान लैंडिंग कॉन्फ़िगरेशन में होता है। फ़ील्ड की आवश्यकताओं को उसी तरह से ले जाना है जैसे ले जाना। नोट जब इस परीक्षण उड़ान डेटा का इस्तेमाल करते हुए विमान के लैंडिंग गुणों का मूल्यांकन करते हैं, तो यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एक भी बर्फ का क्षेत्र इस्तेमाल किया गया था। गर्मियों और असमान और नरम सतहों के दौरान, एक विमान के साथ यह भारी, ले-ऑफ दूरी काफी बढ़ेगी। निष्क्रिय और स्तर की उड़ान पर इंजन के साथ, विमान प्रमुख एज स्लेट खोलने के साथ 250kmh पर स्टाल करना शुरू कर देता है। विमान स्टाल के दौरान अपने पद को बनाए रखता है और नियंत्रित किया जा सकता है। लैंडिंग कॉन्फ़िगरेशन में स्टॉल 220kmh से शुरू होता है और इस स्थिति में भी स्थिर होता है। विमान 170-180 कि.मि.ह. की गति से पुल चला जाता है और कंपकंपी शुरू होता है। अगर पुल को विमानों को छोड़ दिया जाता है और स्पिन में प्रवेश करता है यदि पुल को कम किया जाता है तो विमान फिर से नियंत्रणीय है। लैंडिंग कॉन्फ़िगरेशन में पुल ओवर गति 150-155 किमी है। डुबकी में विमान अच्छी तरह से तैरता है जब गति बैंक की प्रवृत्ति बढ़ जाती है, तो प्रतीत होता है, अधिकतम गोता गति पर मजबूत। विमान दिशाहीन परिवर्तन करने के बाद दिशा में नहीं है लेकिन दिशा में रहता है। उथले चोंच में त्वरण तेजी से है डुबकी से ऊंचाई का नुकसान बहुत कम है (ऊर्ध्वाधर गोता, अंत की गति 700 कि.मी., ऊंचाई 1000 मीटर का नुकसान)। विमान की तरह ही गोता लगाने और स्टालों से बाहर खींचने की कोशिश करता है ताकि वसूली के अंत में गति बढ़ न जाए। इंजन सामान्यतः और लगातार धीमी गति से चलता रहता है और अति-आरपीएम की कोई प्रवृत्ति नहीं होती है। लूप। लगभग 450 कि.मी. की शुरुआत करने वाली अच्छी गति जिसके परिणामस्वरूप 800 मीटर की त्रिज्या और पाइप 220-230 कि.मी. लूप अन्यथा सामान्य है, लेकिन लूप विमान के शीर्ष पर खींच लिया जाता है और बढ़त की खाल के ऊपर लिफ्ट को खोलने के लिए अग्रणी होता है ताकि लूप नियंत्रण के मूल भाग की शुरुआत में शर्मिंदगी को रोकने के लिए पर्याप्त रूप से कम किया जा सके। Immelman बारी पुल को खत्म करने के कारण इन्फ्लैमैन में मुड़ना धीमा है। क्षितिज के ऊपर नाक के साथ बदलना शुरू नहीं होने पर विमान उड़ान भरने के समय विमान उड़ान भरने में काफी कम है। शुरू होने वाली गति 450kmh के साथ ऊंचाई लाभ 700m है धीरे रोल शुरुआती गति से 350-400 कि.मि.ह. दोनों ओर आसानी से धीमी गति से रोल करता है। रोल नाक के दौरान ऊंचाई रखने के लिए क्षितिज के ऊपर रखा जाना चाहिए। एलेरॉन बलों भारी हैं स्प्लिट-एस। एक विभाजन में विमान केवल थोड़ा ऊंचाई खो देता है और गति का लाभ छोटा होता है 300 किमी की गति के साथ ऊंचाई का नुकसान 650-700 मीटर और अंत में 400 किमी की गति है। स्पिन। स्पिन एयरोबेटिक्स में प्रतिबंधित है विमान के स्पिन नाक में अपेक्षाकृत कम है, स्पिन धीमा है और वंश की दर बहुत अधिक है मजबूत शेक पूंछ से आता है। रिचवरी को 1.5-2 क्रांतियों का सामना करना पड़ता है जब काउंटर पतवार को छेड़ना होता है। वसूली में इंजन का उपयोग मदद करता है (रूसी सूत्रों के अनुसार कताई 2000 मीटर से बहुत खतरनाक है।) विमान की स्थिरता के कारण साधन उड़ान आसान है, लेकिन इंट्रुमेंटेशन अपर्याप्त है, इसमें एक कृत्रिम क्षितिज और एक ज्योरोस्कोपिक कम्पास की कमी है। फ्रंटलाइन सेनानी के रूप में उपयुक्तता अपेक्षाकृत अच्छी गति से समर्थित होती है और विशेषताएँ चढ़ती है और गुणों को गोता लेती हैं। उच्च पंख भार के कारण विमान में अनुपस्थिति की कमी होती है तथा कुत्ते को बुलाया जाने वाला लड़का उचित नहीं है, खासकर कम ऊंचाई पर। एयरफील्ड की आवश्यकताओं को भी कुछ प्रतिबंध सेट bivalov 10 मार्च 2014 thats अद्भुत और होनहार लग रहा है, हमेशा के बारे में विमानों के बारे में मूल दस्तावेजों के साथ धन्यवाद। इसके अलावा, खेल के इस्तेमाल की संभावना के अतिरिक्त, मुझे लगता है कि यह गंभीर लोगों, मेरा मतलब, इतिहासकारों आदि के लिए दिलचस्प हो सकता है, मेरे अनुभवों से, इस तरह के विमानों के बारे में डॉक्स, अंतराल के अंतराल के रूप में लाग -3 की मुफ्त पहुंच में इसकी दुर्लभ वस्तु । स्ल पर बहुत कम गति के बारे में मैं सिर्फ याद दिलाता हूं, एसएफ़ पर 501-507 किलोमीटर की दूरी पर सही परिणाम, एसएल 2 के कई विमानों के साथ, प्रोपेलर जैसे कुछ-जैसे विश -105 वी भी शामिल हैं (जैसे गाविकिक ने कहा था)। इंजन की सामान्य सेटिंग्स (1030-1050 मिमी एचजी), विमान की सामान्य स्थिति और रेडियेटर के सही सेटिंग्स के साथ, साथ ही s35 के लिए कुछ सुधारों को ध्यान में रखना आवश्यक है, ऐसा कुछ होगा और इसे पहनने की संभावना, भंडारण की स्थिति, लकड़ी के सोवियत विमानों को हर समय इस आईआईएनएम (यानी 463 और 447 के बाद सिर्फ विचार) के साथ अलग-अलग समस्याएं थीं। और मुझे याद आया कि यह विमान वास्तव में अच्छी स्थिति में नहीं था और कई छोटी समस्याएं थीं (यह कुछ भी हो सकता है, जैसे मैंने लिखा और पहले दिखाया), हालांकि मुझे इस जानकारी में यकीन नहीं है, लेकिन यह वास्तव में कब्जा कर लिया है, मूल प्रदर्शन के बारे में जानकारी के बिना , आईएपी में उपयोग करने के बारे में सही जानकारी, संयंत्र से दोषों की सूची, वित्त या अनुवाद आदि द्वारा पूरी तरह से पूर्ण विवरण और अब व्यक्तिगत रूप से वास्तव में मैं इन नए नंबरों को 13.1-13.4 एमपीएस पर देखता हूं, जो 447463 किलोमीटर प्रति घंटा के अतिरिक्त एसएल, 15.6 एमपीएस से प्लस, मुझे 1030-1050 मिमी एचजी जैसी कोई संख्या नहीं दिखाई देती है, मैं केवल 9 00 और 940 देख रहा हूं, अर्थात् एम-105 पी के रूप में नाममात्र शक्ति और फोर्सजाह यदि हां, तो बिजली का अंतर 25 किलोमीटर प्रति व्यक्ति आईआईएनएम देता है हम्म, और 2 बम रैक कुछ पहले परीक्षणों में स्थापित किए गए थे - इसका मतलब है - 10-15 किलोमीटर प्रति घंटा, इसलिए, बहुत सरल गणना 445 25 15 485 देती है और इस श्रृंखला के कब्जा किए गए विमान के लिए बहुत अच्छा है। यद्यपि, यहां 1030 के बारे में कुछ सुधार की आवश्यकता हो सकती है, क्योंकि हवा के विभिन्न तापमान और कभी-कभी - 1-10 डिग्री आदि। मक्सिमी वकाकानोपस 465 किलोमीटर प्रति घंटे के साथ बंद रेडिएटर नॉर्मन रैकैंसथ मौसम आदि 465 40 505 या 465 15 480, खराब भी नहीं । ठीक है, यह सिर्फ मेरा पहला सरल विचार है, मैं वाकई उपरोक्त अनुवाद को वाकई सावधानी से नहीं पढ़ता हूं और पूरी रिपोर्ट को बाद में पढ़ने का ध्यान रखना चाहता हूं। LLv34Flanker 10 मार्च 2014 एस मैं विमान पर अधिक जानकारी के लिए पूछूंगा, लेकिन इसमें वीके 10 5 पीएफ और प्रोपेलर का उल्लेख किया गया था। विमान की मरम्मत और रखरखाव किया गया था क्योंकि यह परिचालन समाधान में इस्तेमाल किया गया था। तस्वीर में एलजी -3 को एक जीत के साथ श्रेय दिया गया था, एक अन्य लैगेज -3 के खिलाफ। विमान में बम नहीं थे, केवल रैक या उनके पास होने की संभावना थी। इसके अलावा आप देख सकते हैं कि कोग मैक से 27,5 थी। एक उल्लेख है कि 1030 mmhg ने कोई अतिरिक्त प्रदर्शन नहीं दिया और जैसा कि आप देखते हैं कि पावर सेटिंग 1000mmHg के बहुत करीब थी। लेकिन मुझे ग्रंथों का अनुवाद दें मुझे खुशी है कि आपको यह पसंद आया श्री बिवोलव जेट्टी 11 मार्च 2014 447 किमी प्रति 10 मीटर की ऊपरी गति 1.321 देशों की घनत्व के साथ किया गया था। जो, टेबल शो के रूप में, मानक वातावरण में 790 मीटर की ऊंचाई से मेल खाती है। मानक वातावरण में समुद्र स्तर की गति लगभग 467 किमी प्रति घंटे होगी। LLv34Flanker पोस्ट करने के लिए धन्यवाद 11 मार्च 2014 आपको पसंद है चार्ट्स पसंद करते हैं उन्होंने उन उड़ानों के दौरान माता हरि टेस्ट फ्लाइट उपकरण का भी परीक्षण किया और यह ड्राड चार्ट आदि से मेल खाती है। इस सप्ताह अनुवाद पर काम करते हैं, यदि समय परमिट, एक नया अपार्टमेंट कुछ समय के लिए अपना समय व्यतीत करें और कल 244 मार्च 11 मार्च को मैंने सोचा कि घनत्व ऊंचाई पर एक पोस्टर द्वारा एक टिप्पणी थी वैसे भी, वेग और चढ़ाई दरों को चार्ट्स पर एक मानक वातावरण (सीआईए) में बदल दिया गया है, जो अच्छा है। इस विशिष्ट विमान बनाम निर्माता प्रदर्शन के प्रदर्शन में बदलाव होगा। यह सिर्फ विमान की प्रकृति है चढ़ाई और गति डेटा सीआईए मानक शर्तों के तहत अन्य विमानों के साथ तुलना की जा सकती है। इंजन सेटिंग्स डेटा भी मूल्यवान है क्योंकि कोई भी सूचीबद्ध प्रदर्शन हासिल करने के लिए उपयोग की जाने वाली शक्ति को देख सकता है, मुझे लगता है कि बैवलोव सही रास्ते पर है किसी भी शक्ति सेटिंग पर प्रदर्शन को निर्धारित करने के लिए आवश्यक शक्ति के लिए उपलब्ध शक्ति को समायोजित करना कठिन नहीं है। एक बात यह है कि वे एयरक्राफ्ट अपने उपकरणों का इस्तेमाल करते हैं जो प्रदर्शन डेटा एकत्र करने का सबसे सटीक तरीका नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि इस मामले में, यह पर्याप्त सटीक है महान रिपोर्ट, साझा करने के लिए धन्यवाद, 1 9 40 के रूप में, एम. आई. गुडकोव को दुश्मन बख्तरबंद वाहनों से निपटने के लिए लाँग-3 पर बड़े-बड़े कैनबर्न तोपों को स्थापित करने का विचार था। 1 9 41 के वसंत में, वाई. जी. तौबिन और बीजी Shpitalny करने के लिए 37 मिमी तोपों से लैस लड़ाकू के एक मॉडल को विकसित करना शुरू किया। लेकिन विकास ने लॉज -3 (श्रृंखला 34) के एक एंटी-टैंक मॉडल की तरफ लगाया, जिसमें नोडेलमैन-सुरनोव एनएस -37 इंजन पर 37 मिमी तोप लगाए गए थे। एनएस -37 तोप 20 मिमी श्वेता तंप के बजाय इंजन सिलेंडर के बीच गुहा में स्थापित किया गया था। एनएस -37 तोपों की बैरल प्रोपेलर स्पिनर से काफी आगे बढ़ती है, और प्रणोदक की जगह एक शाफ़्ट के साथ खोखले शाफ्ट को लंघन करते हुए स्थापित किया गया था। इसका मतलब था कि विमानों के शमन में इंजन के ऊपर फ्यूसलेज़ के नाक सेक्शन और बायीं तरफ 200 मिमी के साथ 37 मिमी नोडेलमैन-सुरनोव एनएस -37 तोप, 12 गोले और 12.7 मिमी सिरेक्रोनिज किए गए बेरेज़िना यूबीएस मशीन गन के साथ 200 राउंड थे। विंग-माउंटेड बॉम्ब रैक स्थापित नहीं किए गए थे। कम उड़ान की गति पर विमान रनवे विशेषताओं और गतिशीलता को बेहतर बनाने के लिए विंग पैनलों पर स्वचालित स्लेट स्थापित किए गए थे। लॉन्ग-3 विरोधी टैंक लॉन्ग -3 अपने एनएस -37 तोप ने सफलतापूर्वक राज्य का परीक्षण पारित कर दिया, लेकिन सेना ने तोप को अपनाने के लिए 30 दिसंबर 1 9 42 तक ले लिया। इसके बावजूद, टबाइलीसी में विमान प्लांट सं 31 ने 1 9 42 की शरद ऋतु में लाग-3 सीरीज 34 का निर्माण किया। विभिन्न अनुमानों के मुताबिक, 40 और 65 लाग-3 सीरीज 34 विमानों के बीच का निर्माण किया गया। इस मॉडल के विमानों ने स्टेलिनग्राद में मुकाबला में सफल उपयोग देखा। 37 मिमी तोप से गोलीबारी ने विमान को हिला नहीं दिया, और तदनुसार, फायरिंग सटीकता को प्रभावित नहीं किया, जो विशेष रूप से बख्तरबंद वाहनों के खिलाफ लड़ाई में महत्वपूर्ण था। लेकिन 37 मिमी एनएस -37 तोप ने विमानों के वजन में काफी वृद्धि की और गुरुत्वाकर्षण के केंद्र को प्रभावित किया, जिसने अपनी उड़ान विशेषताओं को गंभीरता से घटा दिया। इसके अलावा, विमानों की संरचना खराब ढंग से तोपों से मजबूत हटना छोड़ दी थी। इसके मॉडल के अतिरिक्त उत्पादन को इसकी उड़ान विशेषताओं में अस्वीकार्य ड्रॉप के संबंध में रोक दिया गया था। मुख्य उद्देश्य, उपयोग और रणनीतियों की सिफारिशें हमलावर बॉम्बर एयरक्राफ्ट के खिलाफ लाग-3-34 बहुत शक्तिशाली हैं, क्योंकि एनएस -37 सबसे सटीक नहीं है और ये बड़े लक्ष्य हैं, जो आप सामान्य रूप से उन्हें सापेक्ष आसानी से ले सकते हैं जैसे कि दुश्मन हमलावरों पर कूदने के लिए उच्च ऊंचाई पर रहने के लिए सबसे अच्छा है। एनएस -37 यक -9 टी के समान है, यद्यपि आप यक -9 टी में अच्छे हैं तो आपको इस विमान में घर पर सही महसूस करना चाहिए। एपी राउंड से लैस होने पर लाग-3-34 भी जमीन का समर्थन प्रदान कर सकता है, हालांकि इस विमान के लिए अच्छा उपयोग नहीं है, यह टैंकों के खिलाफ प्रभावी है। बेरज़िन 12.7 मिमी की मशीन वास्तव में हमेशा एयर लक्ष्य के दौरों से जुड़ी होती है क्योंकि जमीन लक्ष्य पर हमला करते समय यह बहुत उपयोगी नहीं है। इसके बावजूद, एनएस -37 के लिए शॉट्स को ऊपर उठाने के लिए सबसे अच्छा इस्तेमाल किया गया था, जब तक आप लक्ष्य नहीं मारा तब तक केवल कुछ ही फुट फेंकें, जब तक आप लक्ष्य नहीं मारते तो एक या दो राउंड्स को 37 मिमी की गोली मार दी जाती है, यह आपके लिए किसी भी विमान को नीचे लाने की आवश्यकता होनी चाहिए बी आर। इस विमान का एक दिलचस्प तथ्य यह है कि कई दुश्मन आपको सिर पर लड़ने की कोशिश करेंगे क्योंकि वे आपको लालग -3-35 के साथ भ्रमित करेंगे, इन लड़ाइयों को आसानी से अपने बड़े पैमाने पर 37 मिमी तोपों के साथ एकल शॉट दुश्मन सेनानियों के लिए आसानी से प्राप्त कर सकते हैं। विमान के पेशेवरों और विपक्ष रैंक के लिए बहुत बड़ी बंदूक। एनएस -37 को हाइफी राउंड मिलता है माना जा सकता है maneuverable एनएस -37 के लिए शायद ही कोई बारूद गरीब कॉकपिट रियर व्यू ब्रिटिशजापानियों द्वारा तैयार की गई और कुछ मामलों में अमेरिकी विमान। आर्ममेंट amp विनिर्देश मुख्य आर्ममेंट 1 x एनएस -37 37 मिमी तोप 12 राउंड कृपया ध्यान दें कि यह अभी भी अल्फा चरण में है और डेटा खनन कोड में सभी बग अभी तक तैयार नहीं हुए हैं। इस पर किया गया डेटा जरूरी तारीख तक जरूरी नहीं है। अस्वीकरण: प्रदर्शित जानकारी लगातार समीक्षाधीन है। खेल यांत्रिकी बदल सकते हैं और बदल जाएगा। विकिपीडिया चालक दल तिथि मूल्यों की गारंटी नहीं दे सकते हैं और नहीं कर सकते हैं। रेटिंग मूल्य प्रभाव या क्षति का वास्तविक-जीवन प्रतिनिधित्व नहीं है और दर्शकों की पठनीयता और संतोष के लिए मेडियस सरलीफाइड किया गया है। प्रक्षेपण गुण: ज्यादातर स्वयं-व्याख्यात्मक क्षेत्र का रंग अभिलेख रंग का रंग दर्शाता है। फ्यूज संवेदनशीलता (यह चमक के लिए एक सामान्य स्रोत है) एक विस्फोटक चार्ज सेट करने के लिए आवश्यक दहलीज मोटाई है। औसत मोटाई डैरेलियम के लिए gt1mm, लकड़ी के लिए gt0.1 और कैनवास के लिए gt0.01 हैं शेल बिना एक विमान के माध्यम से गुजार सकता है, या दूसरी परत से गुज़रने के बाद ही ट्रिगर करता है और विमान के बाहर लगभग हानिरहित विस्फोट कर सकता है। शारीरिक फेंकने: क्षति दर्ज़ा 100 यूनिट फिक्सपॉइंट के रूप में एमके 10 3 मिनेंजेस्चॉस तक कैलिबर के सभी हथियारों के सांख्यिकीय अधिकतम (आउटलेट निकालने) का उपयोग करता है। फायर रेटिंग में प्रोजेक्टाइल पैकेट भी शामिल है, लेकिन इसमें आग लगने के लिए उसके कारण क्षमता शामिल नहीं है। 0 की आग रेटिंग का मतलब यह नहीं है कि वह आग पैदा नहीं कर सकता है इसका मतलब है कि इसका न्यूनतम मौका है इष्टतम श्रेणी प्रदान करता है जिस पर गतिज हड़ताली शक्ति आधा हो जाती है। उच्च विस्फोटक: नुकसान रेटिंग संभव औसत क्षति है (अधिकतम हिमाचल त्रिज्या त्रिज्या से अधिकतम 100 यूनिट फिक्सपॉइंट के लिए क्षमता के सभी हथियारों के एमके 103 तक के अधिकतम हथियारों को निकालना)। बड़ा ब्लास्ट दूरी त्रिज्या में सब कुछ क्षति प्राप्त करता है। फ्रेग्मेंटेशन: नुकसान रेटिंग कुल संयुक्त क्षति का प्रतिनिधित्व करता है, त्रिज्या के भीतर एक ऑब्जेक्ट को हिट करने के लिए एक टुकड़ा की संभावना के खिलाफ वजन होता है (100 यूनिट फिक्सपॉइंट के लिए एमके 103 तक के कैलिबर के सभी हथियारों के सांख्यिकीय अधिकतम (आउटलेट निकालने) का उपयोग करता है। त्रिज्या छतरियों के टुकड़ों की अधिकतम यात्रा सीमा है, त्रिज्या में हर चीज को नुकसान नहीं पहुंचाता, यह भाग्य के कारण हो सकता है या कुछ टुकड़े से रोका जा सकता है इससे पहले कि यह लक्ष्य के इतिहास तक पहुंच गया और युद्ध का इस्तेमाल किया गया दुश्मन बमवर्षकों के खिलाफ महान सफलता के साथ स्टेलिनग्राद हालांकि, गुरुत्वाकर्षण के मुद्दों के पीछे हटने और केंद्र ने विमान को पीड़ित किया और अतिरिक्त भार से उन्हें खराब प्रदर्शन से पीड़ित किया गया, फिर अन्य लालग -3-विमान, जहां पहले से ही कुछ जो नीचे संचालित थे। तथ्य यह है कि आईएल -2 को जमीन लक्ष्य और यक -9 टी के परीक्षण की उड़ान के विपरीत ही प्रभावी माना जाता था, जो एनएस -37 बंदूक के लिए एक बेहतर मंच साबित हुआ था, केवल 40 के साथ लाजीजी -3 के इस प्रकार का अंत का उत्पादन किया। स्क्रीनशॉट्स और फैन आर्ट लैग-3-34 के लिए खाल और छलावरण live. warthunder से अतिरिक्त जानकारी (लिंक)

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