Saturday 16 December 2017

Fxsol uk एमटीएफए विदेशी मुद्रा


एफएक्सएसओएल एफएक्स सॉल्यूशन की समीक्षा एफएक्सएसओएल एफएक्स सॉल्यूशंस या एफएक्सएसओएल के बारे में हम जो सोचते हैं, वह यू.एस. के संचालनों को हाल ही में बंद करने के बाद, एक विदेशी मुद्रा और सीएफडी ब्रोकर यूनाइटेड किंगडम से बाहर काम कर रहा है। सिटी इंडेक्स ग्रुप का एक हिस्सा, एफएक्सएसओएल ने इसके पीछे वैश्विक वित्तीय सेवा प्रदाता की सफलता की रिकॉर्डिंग और विशेषज्ञता का ट्रैक रिकॉर्ड किया है। यह अच्छी तरह से विनियमित और व्यापार करने के लिए सुरक्षित है ndash FXSols संचालन एफएसए ब्रिटेन द्वारा देखरेख कर रहे हैं, दलाल वित्तीय सेवा मुआवजा योजना का सदस्य है, और एक यूरोपीय संघ की कंपनी ndash होने के कारण अतिरिक्त निवेशक संरक्षण के लिए MiFID अनुरूप है एफएक्सएसओएलएल ग्राहक सहायता टीम ब्रिटेन में अच्छी तरह से इंडैंड में आती है और हमें यह कहना चाहिए कि मूल वक्ताओं द्वारा आपकी सहायता करने के लिए काफी ताज़ा है, जो आपके प्रश्नों को समझते हैं, तुरंत उत्तर दें और आपको सम्मानित हर ग्राहक के हकदार हैं। कॉम्बो 1: 400 अधिकतम लीवरेज 250 शुरुआती निवेश 1,000 अनुबंध इकाइयों (माइक्रो लॉट) के न्यूनतम अनुबंध आकार FXSol एक शुरुआती शुरुआती अपने विदेशी मुद्रा करियर शुरू करने के लिए एक अच्छा दलाल बनाता है। उस पर, एक व्यापक शैक्षिक संसाधन अनुभाग है जिसमें वेबिनार, ट्यूटोरियल और वीडियो पाठ शामिल हैं। ट्रेडिंग प्लेटफार्मों का विकल्प अच्छा है: इसमें मेटाट्रेडर 4 (एमटी 4) और कुछ अलग-अलग विविधताओं (जीटीएस प्रो, जीटीएस वेब, जीटीएस मोबाइल और एफएक्स एक्चैचर्ट्स) में उपलब्ध स्वामित्व जीटीएस प्लेटफॉर्म है। कुछ जीटीएस लाभों में स्वत: निष्पादन, फिक्स्ड फैट्स (हमारे स्वाद के लिए एक बालक, EURUSD पर 3 पिप्स), कई ऑर्डर प्रकार और एक अंतर्निहित जोखिम प्रबंधन मॉड्यूल शामिल हैं। हमने जीटीएस प्लेटफॉर्म पर फैलते हुए पहले से ही उल्लेख किया है, तो एमटी 4 पर लोगों को देखने दो: ये वेरिएबल और जीटीएस वाले से कम हैं। EURUSD पर एक सामान्य प्रसार 1.4 pips है। एक बात जिसे हम एफएक्सएसोल में देखना चाहते हैं, यह सामाजिक व्यापार की संभावना है। FXSOL के लिए ट्रेडर्स की समीक्षा समीक्षा जोड़ें मेरी राय में, एफएक्स सोल निष्पादन एकदम सही है और उनका चार्टिंग शानदार है, यह केवल चार्ट के लिए ही उनके साथ साइन अप करने के लिए योग्य है। मैं उन सभी दलालों से पहले उपयोग किया है जो सभी को चार्टिंग के विकल्प सीमित थे, इसलिए मैं किसी भी शुरुआती या व्यापारी के लिए एफएक्स सोल की सिफारिश करता हूं। मार्था विलियम्स 06252012 मैं एक नौसिखिया के रूप में 3 साल पहले FXSOL का उपयोग करना शुरू कर दिया अब मैंने स्कैनिंग के लिए ईएएस का इस्तेमाल किया और उन्हें मन न लगाना पड़ता था, इसलिए अच्छा लगता है मैं मानता हूं कि समय समय पर वे एसएलएस का शिकार करेंगे लेकिन मुझे विश्वास है कि सभी दलालों ने ऐसा किया है। एफएक्सएसओएल सेवाएं हमेशा अच्छा रही हैं Ive कभी भी कई requotes या ऐसा कुछ नहीं था I मेरे अनुभव से, Fxsolution असली सौदा है मैंने आसानी से एक खाता खोला, 15000 के साथ 25000 डॉलर की कमाई, यह सब वापस ले लिया और 2 दिनों में मेरा पैसा मिला। फैल चुका है, स्टॉप का शिकार नहीं हुआ (फिर से मैं उन्हें बहुत उपयोग नहीं करता) और अगर वे हमारे खिलाफ कई कहते हैं, जो कि परवाह करता है जैसे व्यापार करते हैं यदि आपके पास अच्छी रणनीति है, तो कोई समस्या नहीं है। मैं उनके साथ 2 महीने से अधिक का अनुभव नहीं होने के बाद से मैं 7 से ज्यादा नहीं दूंगा। लियो, गोफोरेक्स 08282009 मेरे निष्कर्ष बताते हैं कि वे 039 ने मुझे निम्न बेईमान तरीकों से फट फेंका है: 1. दोहराया और अक्सर गिरावटें जो कि मेरे व्यापारिक लागतों को जोड़ सकते हैं जितना अधिक प्रति व्यापार के लिए प्रति 100 अतिरिक्त pips अधिक। यहां तक ​​कि जब कोई कमी न हो हुआ, मेरे वक्तव्य में खरीदी गई वास्तविक कीमत अक्सर कुछ पिप्स होते हैं जो स्क्रीन पर दिखाई देने से अधिक होता है जब एक व्यापार निष्पादित होता है। 3. उनके डीलरों ने मेरी खुली पोजीशनों में प्रवेश किया और मेरे निर्देशों के बिना उन्हें बाहर किया। शुरू में उन्होंने ऐसा करने से इंकार कर दिया, लेकिन आखिरकार मुझे कुछ हजार डॉलर के निपटान के रूप में क्षतिपूर्ति की पेशकश की, लेकिन मैंने स्वीकार नहीं किया क्योंकि उन्होंने मुझे कई गुना अधिक धोखा दिया। 4. मेरे खिलाफ व्यापार करने वाले डीलर्स हैं I 5. वे ऑफ-मार्केट की कीमतें गैपिंग के माध्यम से उच्च 152 पिप्स के रूप में तय कर लेते हैं, जब उसी समय दो अन्य ब्रोल्स039 प्लेटफार्मों के साथ एक जांच ने सभी पर कोई अंतर नहीं दिखाया। 6. उन्होंने कीमतों में हेरफेर करने के लिए ट्रेडों को बंद करने के लिए ट्रॉप हानि स्तर सेट किया है, यहां तक ​​कि 100 से अधिक पिप्स के रूप में भी। 7। उन्होंने एमएसीडी के सूचक को हेरफेर किया, जो व्यापारियों को आमतौर पर ट्रेडमार्क में गलत दिशा में प्रवेश करने के लिए छलनी थी। सर्टोऑफ, गोफोरेक्स 08282009 नवीनतम विदेशी मुद्रा दलाल विदेशी मुद्रा व्यापार में उच्च स्तर का जोखिम होता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में संलग्न हों, कृपया अपने विनिर्देशों से परिचित हों और इसके साथ जुड़े सभी जोखिमों को जानें। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज पर सभी जानकारी केवल सामान्य सूचना उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की जाती है हम इस जानकारी की सटीकता और विश्वसनीयता के लिए कोई गारंटी नहीं पेश करते हैं। इस वेबसाइट पर आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी पर आप जो भी कार्य करते हैं वह कड़ाई से आपके जोखिम पर है और हम किसी भी नुकसान के लिए और हमारी वेबसाइट के उपयोग के संबंध में क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे। विदेशी मुद्रा ब्रोकरज़ पर सभी पाठ सामग्री कॉपीराइट और बौद्धिक संपदा कानून के तहत संरक्षित है। स्रोत के रूप में हमें इंगित किए बिना आप वेबसाइट के किसी भी टुकड़े को पुन: उत्पन्न, वितरित, प्रकाशित या प्रसारित नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज वेबसाइट पर इस्तेमाल किए गए इमेजरी पर कॉपीराइट का दावा नहीं करता है, जिसमें ब्रोकर लोगो, स्टॉक छवियां और चित्र शामिल हैं। Forexbrokerz वेबसाइट कुकीज़ का उपयोग करता है उस साइट को ब्राउज़ करना जारी रखने के द्वारा जिसे आप हमारे कुकीज के उपयोग से सहमत हैं। हमारी गोपनीयता नीति पढ़ें। गुरुवार, 1 9 अगस्त, 2010 एक और बात मैं भी fxsol के साथ साइन अप नहीं किया मैंने ई टोरो के साथ साइन अप किया और यह पता लगाने में आश्चर्य हुआ कि वे जाहिरा तौर पर अमेरिका में काम नहीं कर सकते। खाते को सक्रिय करने के लिए मुझे हमेशा के लिए ले लिया क्योंकि वे मुझे ईटीरो पर लॉग-इन करने के लिए कह रहे थे लेकिन लॉग-इन पीडब्ल्यू केवल एफएक्सएसओएल पर काम करता है। उन्होंने मुझे बताया कि मैं अमेरिका में अपने सॉफ्टवेयर का उपयोग नहीं कर सकता, किसी और ने मुझे बताया कि मैं यूएस में ईटीरो के साथ व्यापार नहीं कर सका। मैंने पूछा कि क्यों लेकिन उन्होंने जवाब कभी नहीं दिया कि कई ईमेल में। बुधवार, 18 अगस्त 2010 मैं एफएक्स व्यापार के लिए नया हूँ, इसलिए संभवत: इसके लिए एक स्पष्टीकरण दिया गया है, लेकिन अब तक किसी ने भी प्रशंसनीय नहीं दिया है - यहां तक ​​कि एफएक्सएसओएल भी नहीं। दो अवसरों पर मुझे लंबे समय तक विराम के बाद हर व्यापार को बंद कर दिया गया था। मैं एक पर बहुत कुछ खो चुका हूं और दूसरा एक अगर मैं गायब हो गया होता तो मुझे अच्छा रिटर्न मिला होता। मैंने सोचा था कि इसका लाभ उठाने के साथ कुछ करना था लेकिन ट्रेडों ने मेरे खाते में राशि का संपर्क नहीं किया। मैंने उनके साथ केवल एक महीने के लिए कारोबार किया है, इसलिए ऐसा करने के लिए दो बार ऐसा करना अच्छा नहीं है। एक और बात यह है कि एफएक्सएसओएल के बीच की दर में अंतर और अंतर है। दिख रहा है और MT4 कितनी बार प्रदर्शित हो रहा है। दुर्भाग्यवश यह बहुत ही महत्वपूर्ण समय में मेरे नुकसान के लिए होता है। मैं विशेष रूप से विलंबता को कम करने के लिए एक T1 लाइन स्थापित किया था, और यह fxsol पर छोड़कर करता है शनिवार, 5 दिसंबर, 2009 एफएक्सएसओएलऑस्ट्रेलिया (एमटी 4 प्लेटफार्म) असली डाकू है पिछले हफ्ते वे 790 नुकसान के साथ मेरे लिए व्यापार खोलते हैं। आज सुबह (1242 9 9 कनाडा के रोजगार परिवर्तन, 7 एएम), समाचार पर व्यापार, मैंने लगभग 2400 लाभ के साथ एक स्थिति को बंद कर दिया, यह महसूस करने के लिए कि वे एक ही कीमत पर बंद थे, जिस पर खुले (0 लाभ) था। प्रतिक्रिया: यह gapped था और ग्राफ शो नहीं खोलना चाहिए कि मूल्य अंतर नहीं था। एनएफपी (8:30 पूर्वाह्न, 1230 9) के दौरान मुझे 4345.05 का मुनाफा था, जो कि एक घंटे बाद पता चला कि उन्होंने मेरा लाभ लिया - तर्क: अनुचित व्यापारिक लाभ। जब मैंने उस बारे में शिकायत की, तो उन्होंने मेरा खाता निष्क्रिय कर दिया। उन्होंने एक और खाते को भी निष्क्रिय कर दिया था, जिसका उपयोग मैंने एक महीना जॉन फूसी के लिए नहीं किया था लॉस वेगास। मंगलवार, 20 अक्टूबर, 200 9 मैं आपको अल्बर्ट से सहमत हूं। मैंने 2 साल पहले उसको फोन किया और अभी भी उसके साथ काम कर रहा हूं। वह अब स्वतंत्र है और अभी भी मेरे खाते के साथ मेरी मदद करने में सक्षम है। मैं आपका ईमेल पता अपडेट करूँगा यदि मैं आप था उनका नया ईमेल है joeforexgs अल्बर्ट कार्लस्टन। वर्जीनिया। मंगलवार, 1 9 मई, 200 9 मैं एफएक्स समाधान प्लेटफॉर्म से प्रेम करता हूं। मैं इसे बहुत ही दृढ़ता से रेखांकित करता हूं। क्या मैं न ही reccomend वहाँ ग्राहक सहायता है जब तक आप जोसेफ Oropeza के साथ काम कर रहे हैं अगर यह यूसुफ की वजह से नहीं होता तो मैं कभी जीटीएस प्रो से निपटने के लाभों को नहीं जानता था। अगर आप एफएक्स समाधान के साथ जाने का निर्णय लेते हैं तो मैं सुझाव देता हूं कि आप जोरोफेज (एट) फॉरेक्स सिस्टम्स में जोसेफ से संपर्क करें। रविवार, अप्रैल 26, 200 9 मैं एफएक्सएसओएल के साथ रहा हूं दो साल से अधिक के लिए मैंने पैसा खो दिया है और मैंने पैसा बनाया है। उनके बारे में कुछ अच्छी तरह से वे आपके जमा राशि के साथ जितनी तेज़ी से वापस लेते हैं, उतनी ही प्रक्रिया करते हैं। जब आप अपने पैसे वापस लेते हैं तो उनके पास कोई गेम नहीं होता है आप अपना एक ही दिन वापस ले सकते हैं। एफएक्ससीएम की तरह एफएक्ससीएम प्रक्रिया जमाराशि बहुत तेज है लेकिन जब आप वापस लेते हैं तो बहुत सारे नाटक आंद्रे लेइवा मियामी, FL शुक्रवार, 18 जुलाई, 2008 1- स्लिप्पएज का उच्च स्तर 2- बिग रोलओवर या रातोंरात फीस 3- गरीब निष्पादन अगर कंपनी के हित के लिए उपभोक्ता आदेश अनुकूल नहीं है। कुछ समय भर 2 मिनट से अधिक या आपके पैसे खोने तक (कम मांग के समय में भी) भरें। 4- खराब उत्पादक सेवा जिसमें कोई उत्पाद ज्ञान नहीं है। ध्यान दें कि आप क्या उम्मीद कर सकते हैं, जब अनुपालन के प्रमुख, वाल्टर ज़क को क्या उपयोगी मार्जिन और उपयोगी मार्जिन प्रतिशत का अर्थ नहीं है। 5- यहां पर चर्चा करने के लिए अन्य बड़े मुद्दों पर नहीं, लेकिन अगर आप अधिक जानना चाहते हैं, आईएम आपको इस वेबसाइट के मालिकों से मेरी संपर्क जानकारी मांगने की अनुमति दे रहा है। अगर आप उन बुरे लोगों को अपने दावों के साथ नष्ट करना चाहते हैं, तो यह एक साथ करते हैं। अपनी समीक्षा सबमिट करें सिटी सूचकांक के लिए अपना खुद का विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा सबमिट करने के लिए नीचे दिए गए फॉर्म को भरें। आपकी समीक्षा की समीक्षा एक मध्यस्थ द्वारा की जाएगी और इस पृष्ठ पर प्रकाशित की जाएगी। EarnForex के लिए एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा सबमिट करके आप पुष्टि करते हैं कि आप इस समीक्षा को प्रकाशित करने और बिना किसी वारंटी के बिना इस समीक्षा को बदलने के अधिकार प्रदान करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप एक मान्य ईमेल पता दर्ज कर रहे हैं। इस ईमेल पर एक पुष्टिकरण लिंक भेजी जाएगी। एक प्रयोज्य ई-मेल पते से पोस्ट की गई समीक्षा (उदा। उदाहरण मेलिनेटर) प्रकाशित नहीं की जाएगी। कृपया अपना सामान्य ई-मेल पता सबमिट करें जिसका उपयोग आपसे संपर्क करने के लिए किया जा सकता है कृपया, अपनी समीक्षा के पाठ में कपटपूर्ण और गलत भाषा से बचने का प्रयास करें, या इसे प्रकाशन से अस्वीकार कर दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment