Thursday 28 December 2017

विदेशी मुद्रा मेटा रोबोट


MetaEditor किसी भी जटिलता स्तर के अनुप्रयोगों के विकास के लिए ट्रेडिंग रोबोट के संपादक मेटा ट्रेडर 5 के लिए ट्रेडिंग रोबोट और संकेतक विशेष मेटाएडिट टूल का उपयोग करके विकसित किए जा सकते हैं। मेटाइडर MQL5 IDE का पूरक है और यह मेटा ट्रेडर 5 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से कसकर जुड़ा हुआ है। MetaEditor MQL5 प्रोग्राम स्रोत कोड के साथ काम करता है और उन्हें निष्पादन योग्य फ़ाइलों में संकलित करता है। MetaEditor और व्यापार मंच परस्पर जुड़े हुए हैं, तो संकलित प्रोग्राम मेटाट्रेडर 5 में स्वचालित रूप से उपलब्ध हो जाते हैं और तत्काल निष्पादित किया जा सकता है। MetaEditor भाषा के विभिन्न पैटर्नों को पहचानता है, कार्यों का उपयोग करने के साथ-साथ कार्यक्रमों के विभिन्न तत्वों को हाइलाइट करने के सुझाव भी देता है। इस प्रकार संपादक ने कार्यक्रम कोड के माध्यम से नेविगेशन आसान बना दिया है और विकास प्रक्रिया को गति प्रदान की है। अंतर्निहित भाषा सहायता MQL5 कार्यक्रमों के साथ काम को बहुत आसान बनाता है यह एक भाषा पैटर्न का उपयोग करने के तरीके को खोजने में मदद करेगा, जो सम्मिलित करने के लिए कार्य करता है और आगे भी। यदि अतिरिक्त जानकारी की आवश्यकता है, तो आप हमेशा MQL5munity पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं जो कि संपादक में भी एकीकृत है डेवलपर मेटाएडिटर से सीधे आलेख और तैयार-से-उपयोग MQL5 अनुप्रयोगों तक पहुंच सकते हैं। चयनित लेख को एक वेब ब्राउज़र के माध्यम से देखा जा सकता है, जबकि कार्यक्रम मेटाएडिटर से डाउनलोड किया जा सकता है। संपादन और संकलन के बाद, प्रोग्राम मेटाट्रेडर 5 में उपयोग किए जा सकते हैं। किसी भी प्रकार के कार्यक्रम के विकास के दौरान अंतर्निहित डीबगर त्रुटियां अपरिहार्य हैं। प्रोग्राम स्रोत कोड का विश्लेषण करके त्रुटियों का पता लगाना मुश्किल है। इस कारण से, अंतर्निहित मेटा एडिटर डीबगर काम में आता है। यह सुविधा चरण-दर-चरण के आधार पर MQL5 प्रोग्राम चलाने की अनुमति देती है और यह चर के मूल्यों को नियंत्रित करती है। इस तरह से एक त्रुटि का पता लगाने और जगह पर इसे ठीक करना बहुत आसान है। MetaEditor MQL5 प्रोग्राम (ट्रेडिंग रोबोट, तकनीकी संकेतक, स्क्रिप्ट और पुस्तकालय) बनाने की अनुमति देता है। जबकि यह अतिरिक्त भाषा सिंटैक्स हाइलाइटिंग, एक परिष्कृत डिबगर, अंतर्निहित MQL5 सहायता, साथ ही MQL5 और मेटाट्रेर 5 के साथ एकीकरण प्रदान करता है। लचीला MQL5 प्रोग्रामिंग भाषा किसी भी जटिलता स्तर के प्रोग्राम बनाने की अनुमति देती है, और MetaEditor उनके विकास प्रक्रिया को आसान बनाता है। संपादक की सभी विस्तृत विशेषताओं की जांच करते समय अपने स्वयं के व्यापारिक रोबोट विकसित करते हैंबस्ट मेटाट्रेडर रोबोट ने सितंबर 2006 में शामिल किया था स्थिति: चढ़ना, 255 पदों के जरिए पीआईपी मुझे सिंक्रनाइज़ेशन करना चाहिए, लेकिन यह आसान नहीं है ईएएस (रोबोट) आते हैं और जाते हैं, आज कुछ काम करते हैं, कुछ कल काम नहीं करते हैं, हालांकि यदि आपके खाते को बहुत लंबे समय तक छोड़ दिया जाता है तो आपके खाते से निकलेगा। मैंने कुछ दिनों में अपना अकाउंट 200 में देखा है, केवल कुछ ही घंटों में खाली होने के लिए। मैं आपको सुझाएगा कि आप उस व्यापार की शैली ढूंढें जो आप पसंद करते हैं और समझते हैं। अर्थात्, चलने वाले फ़ेबल्स, चैनल, आप क्या हैं, हाथ से हाथ, या हाथ से बैकस्टेस्ट। यदि आप उस शैली को पसंद करते हैं, तो ईए (रोबोट) की खोज करें जो इस तरह से ट्रेड करता है, फिर कुछ समय तक डेमो करें, जब तक आपको लगता है कि आपको ऐसा लगता है कि आपको ऐसा करना चाहिए। तो उपलब्ध छोटे जोखिम का उपयोग करते हुए लाइव रहें। मैं वर्तमान में मिनी लोट के .0x का उपयोग कर रहा हूं। इतना कम तो 0.10 यूएस प्रति पीआईपी। यह जांचना है कि क्या मेरा सिस्टम वर्तमान में अच्छी तरह से काम करता है जैसा कि डेमो पर किया गया था (वे कभी नहीं करते) इसे कुछ समय के लिए लाइव परिस्थितियों में चलने दें और देखें कि यह खबर के दौरान, धीमे घंटे के दौरान, बाजार खोलने और समापन आदि के दौरान कैसे व्यवहार करता है यदि यह अभी भी आपके लिए काम करता है, तो बहुत सारे कारोबार बढ़ाना शुरू करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से धन प्रबंधन को समझें। और सुनिश्चित करें कि आपके ईए के पास पैसे प्रबंधन विकल्प हैं और इसे इस विषय पर रखने के लिए, मैंने दोनों फायरबर्ड और भूत को सफलता का कुछ हद तक उपयोग किया है, लेकिन आखिरकार वे दोनों ने मेरा खाता उड़ाया मैंने केवल पैसे का कारोबार किया है, मुझे रहने की ज़रूरत नहीं है, और मेरी शिक्षा के लिए खोए हुए धन और ट्यूशन पर विचार किया गया। मैं अभी भी ईएएस का उपयोग करता हूं लेकिन न ही उन्हें लाखों बनाने की उम्मीद करते हैं अगर किसी को एक पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती थी, तो यह अच्छी तरह से तल्लीन किया जाएगा। निराश मत हो, जानें रस्टी मुझे आशा है कि मैं रस्टी को नाराज नहीं करता, मेरा मानना ​​है कि आप सही हैं, लेकिन इसकी वजह है क्योंकि ज्यादातर ईएएस बस पर्याप्त नहीं हैं। किसी भी विवेकाधीन विधि, चाहे कितना भी सार भी संभवतः एकमात्र आवश्यकता को क्रमादेशित किया जा सकता है, निर्णय लेने की प्रक्रिया के पीछे कुछ तर्क है जिसे लगातार लागू किया जा रहा है मेरी पोस्ट में यहां विवरण: forexfactoryshowthread. phpp2005324 अगर दृष्टिकोण (उदाहरण के लिए जेम्स16, जैको) वास्तव में दीर्घकालिक लाभदायक हैं, तो ईए के लिए भी इसके मुकाबले लाभदायक होगा वहाँ लगातार लाभदायक ईएएस हैं लेकिन आप उन्हें बिक्री के लिए नहीं मिलेगा। आपको अपने आप से पूछना चाहिए कि जब आप व्यावसायिक रूप से उपलब्ध हैं और इसका मूल्यांकन कर रहे हैं, तो वे इसे क्यों बेच रहे हैं यदि यह लाभदायक है, तो इसे अपने लिए न रखें और ग्राहकों, क्रेडिट कार्ड धोखाधड़ी, आदि से निपटने के सभी सिरदर्द के बिना धन प्राप्त करें। हनोवर, मैं सहमत हूँ कि ज्यादातर ईएएस सीमावर्ती बेवकूफ हैं वे व्यापार लेकर या ट्रेंडिंग करते हैं, फिर जब यह स्विच होता है तो चबाएं। मैं हाल ही में 2 बार गठबंधन करने का एक तरीका निकालने का प्रयास कर रहा था। इसकी शुरूआत है, लेकिन मुझे लगता है कि इससे पहले कि मैं समझता हूं, यह बहुत समय हो सकता है। सबसे कठिन हिस्सा नियम स्थापित कर रहा है मैग्नमफ्रेक, मैं सहमत हूं, अगर मेरे पास एक हत्यारा ईए था, तो मैं इसे बेच नहीं सकता था, और निश्चित तौर पर कुछ सौ डॉलर के लिए नहीं। मेरे पास कोई ईए, रोबोट, या सिग्नल खरीदने का कोई इरादा नहीं है I वहाँ बहुत सारे अज्ञात वहाँ बाहर कर रहे हैं मेरे पास कुछ प्रोग्रामिंग कौशल हैं, सर्वोत्तम नहीं, या सबसे तेज, लेकिन मैं कोड कर सकता हूँ मैंने कुछ मैनुअल व्यापार किया है, और कुछ चीजें हैं जो मैं ईए के रूप में कोशिश करना चाहूंगा, लेकिन मेरे पास ज्यादा समय नहीं है, और यह मेरे लिए इस पर काम करेगा, इसलिए मैं समझ सकता हूँ कि ईए के प्रत्येक भाग का काम कैसे होता है क्या मुझे अमीर मिलेगा कौन जानता है, लेकिन मैं कोशिश नहीं कर रहा हूं। रोनाल्ड रेगुन, मुझे पता है कि हम सिर्फ एक घोड़े पर उड़ रहे हैं, लेकिन कुछ ही दिनों में मेरे खाते में कुछ दिनों के दौरान मैंने कुछ ही दिनों में पैसे कम किया है, जो कुछ ही घंटों में खाली हो सकता है। मैं आपको सुझाएगा कि आप उस व्यापार की शैली ढूंढें जो आप पसंद करते हैं और समझते हैं। अर्थात्, चलने वाले फ़ेबल्स, चैनल, आप क्या हैं, हाथ से हाथ, या हाथ से बैकस्टेस्ट। यदि आप उस शैली को पसंद करते हैं, तो ईए (रोबोट) की तलाश करें जो इस तरह से ट्रेड करता है, फिर कुछ समय तक डेमो करें, जब तक आपको यह महसूस न हो कि आपको ऐसा लगता है कि आपको ऐसा करना चाहिए। तो उपलब्ध छोटे जोखिम का उपयोग करते हुए लाइव रहें। रस्टी मुझे आशा है कि मैं दुर्व्यवहार नहीं किया मैं डॉन स्टीनित्ज़ के इस काम का डेमो व्यापार किया है और यह विश्वसनीय है अगर यह बाजार ट्रेंडिंग या लेकर है। लेकिन मैं भगवान के लिए अपनी आशा रखता हूं कि वह मुझे व्यापार में रखने और मार्गदर्शन करे। क्या आप अपने मूल पोस्ट को थोड़ा और अधिक समझा सकते हैं क्या आप ईए की तलाश कर रहे हैं जो आपके व्यापार में केवल 1 जोखिम का जोखिम उठाएगा, जो शायद एक अच्छा विचार है, कुछ कहते हैं 0.5 बेहतर है और क्या आप इस 1 व्यापार पर अपने खाते का आकार 50 बढ़ा सकते हैं। या फिर वहाँ कुछ समय सीमा है कि हम याद किया। मैं डॉन स्टीनित्ज़ के काम से परिचित नहीं हूँ, आप एक लिंक प्रदान कर सकते हैं या सिस्टम को थोड़ा और अधिक समझा सकते हैं

No comments:

Post a Comment