Tuesday 26 December 2017

मूल्य संपीड़न विदेशी मुद्रा


मूल्य संपीड़न वास्तविक समय के बाद घंटे पूर्व-मार्केट समाचार फ़्लैश उद्धरण सारांश भाव इंटरैक्टिव चार्ट्स डिफ़ॉल्ट सेटिंग कृपया ध्यान दें कि एक बार जब आप अपना चयन करते हैं, तो यह NASDAQ के सभी भावी विज़िट पर लागू होगा। अगर, किसी भी समय, आप हमारी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर वापस लौटने में रुचि रखते हैं, तो कृपया ऊपर डिफ़ॉल्ट सेटिंग का चयन करें। यदि आपके पास कोई प्रश्न है या अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स बदलने में कोई समस्या है, तो कृपया ईमेल isfeedbacknasdaq। कृपया अपने चयन की पुष्टि करें: आपने उद्धरण खोज के लिए अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग बदलना चुना है। यह अब आपका डिफ़ॉल्ट लक्ष्य पृष्ठ होगा जब तक कि आप अपना कॉन्फ़िगरेशन फिर से नहीं बदलते, या आप अपनी कुकी हटा देते हैं। क्या आप निश्चित हैं कि आप अपनी सेटिंग्स बदलना चाहते हैं हमारे पास पूछने का पक्ष है कि कृपया अपने विज्ञापन अवरोधक को अक्षम करें (या यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी सेटिंग्स अपडेट करें कि जावास्क्रिप्ट और कुकीज सक्षम हैं), ताकि हम आपको प्रथम-दर बाजार समाचार प्रदान करना जारी रख सकें और डेटा को आप प्रेरणा से प्राप्त करने की उम्मीद कर रहे हैं परियोजना संपीड़न परियोजना (संक्षिप्त विवरण) संपीड़न को बाजार के व्यवहार के छिपे हुए आयाम के रूप में जांच करना। मूल्य हर समय दिखाई देता है, संपीड़न दृश्यमान नहीं है। यह (संपीड़न वॉल्यूम मूल्य रेंज) का उपयोग करते हुए पाया जाता है संपीड़न बढ़ रही है या कम हो रहा है क्या प्रभाव संपीड़न कीमत पर है ओहम कानून से परिचित किसी भी यहाँ जो विद्युत सर्किट का वर्णन करता है वर्तमान (एएमपीएस) वोल्ट (वोल्ट) प्रतिरोध (ओम) वर्तमान में क्या होता है अगर वोल्टेज ऊपर जा रहा है और नीचे मैं ओम का अध्ययन कर रहा हूं कानून जब मैं अपने हॅम रेडियो लाइसेंस के लिए लगभग 11 वर्ष का था और बिजली की आपूर्ति, मीटर, वार्विर और सभी सामानों के साथ मेरे कार्यशाला में सभी प्रकार के सर्किटों के साथ प्रयोग कर रहा था, तो मेरे पास इलेक्ट्रिकल सर्किट के लिए एक क्रिस्टल स्पष्ट सहज ज्ञान युक्त अनुभव है। (zzaaappp Yoww) क्या ओमम्स कानून के रूपक बाजारों पर लागू किए जा सकते हैं मूल्य, मात्रा, ऑर्डर प्रवाह, मूल्य आंदोलन और मूल्य आंदोलन के प्रतिरोध के बीच संबंध क्या हैं, पहले वॉल्यूम में परिवर्तन, मूल्य में परिवर्तन या कुछ और कितना दबाव या वोल्टेज की कीमत नई दिशा में स्थानांतरित करने के लिए आवश्यक है और उस दबाव को लागू करने में कितना समय लगता है तथ्य: कीमतों में जाने वाले आदेशों के बहुत सारे विरोधियों का सामना करना होगा क्या यह (जैसे) कम वोल्टेज वाला उच्च वोल्टेज और उच्च प्रतिरोध सर्किट है: कीमतों में जाने वाले बहुत सारे ऑर्डर विपक्ष का सामना नहीं करना चाहिए। क्या यह उच्च हाई वोल्टेज और कम प्रतिरोध सर्किट उच्च वर्तमान के साथ है यह वही है जो मूल्य कदम बनाता है सीमा आदेश मूल्य नहीं लेते हैं, वे बस भरने की प्रतीक्षा में बैठते हैं। सीमा आदेश केवल किसी विशिष्ट कीमत पर तरलता प्रदान करते हैं, वे अन्य कीमतों पर नकदी की खोज और उपभोग नहीं करते हैं ऐसा करना बाजार के आदेश की भूमिका है। बाजार के आदेश पहुंचते हैं और तुरंत उपलब्ध सर्वोत्तम मूल्य पर तरलता का उपयोग करते हैं। अगर उस कीमत पर सभी विरोधी आदेश भरे रहते हैं तो अंतर अंतराल छोड़ दिया जाता है बाद के बाजार के आदेश खपत करने के लिए अधिक तरलता की तलाश में अंतर में आगे बढ़ते हैं। यही वह कीमत है जो कीमतों को ले जाती है स्टॉप ऑर्डर के बारे में क्या खरीदें, स्टॉप बेचते हैं, स्टॉप बेचते हैं, सामान्य मुझे स्टॉप बाहर ले जाते हैं - क्या वे कीमत बढ़ते हैं वास्तव में वे करते हैं, ये असली मूवर्स हैं I जैसे ही एक स्टॉप ऑर्डर मारा जाता है (किसी भी प्रकार का स्टॉप ऑर्डर) यह मार्केट ऑर्डर में परिवर्तित हो जाता है यह समझ में आता है। अगर कीमत एक स्थिति के खिलाफ चल रही है और मेरे पास एक निश्चित स्तर पर मुझे बाहर निकालने के लिए मेरे दलाल के साथ एक समझौता हुआ है, मुझे आंशिक भरना नहीं चाहिए, मैं पूरी तरह से बाहर निकलना चाहता हूं और अब बाहर निकलना चाहता हूं। एकमात्र तरह का ऑर्डर पूरी तरह से भर सकता है जो एक ऑर्डर है जो तरलता की खोज करता है और इसे उपलब्ध सर्वोत्तम मूल्य पर खपता है। यह निश्चित रूप से एक मार्केट ऑर्डर है, और केवल एक मार्केट ऑर्डर है इसके बारे में सोचो, ऐसा कोई ऐसा दलाल है जो प्रीमियम के बिना ऐसा करने के लिए बंद ऑर्डर की कीमत की गारंटी लेते हैं। अगर वे कोई अतिरिक्त कीमत पर गारंटी रोक मूल्य नहीं देते हैं, तो वे ऐसा कैसे कर सकते हैं कि रोक ऑर्डर शामिल हैं, हां, ये परिभाषा के अनुसार होनी चाहिए। याद रखें, बाजार के आदेश मूल्य और मूल्य का पालन करें। ऑल स्टॉप ऑर्डर मार्केट ऑर्डर के रूप में भरे गए हैं, इसलिए वे वैल्यूएबल कीमतों पर भरे जाने वाले हैं, जब तक कि कीमतों पर भरने के लिए सभी स्टॉप के लिए चारों ओर जाने के लिए पर्याप्त तरलता से ज्यादा कुछ नहीं होता है। प्राथमिकता निष्पादन भी इस में आता है मेरा मतलब है कि उपलब्ध तरलता पर पहला शॉट कौन उठाता है यह मेरे ब्रोकर के साथ मैं देख रहा हूं। सीमा आदेश हमेशा मैं निर्दिष्ट मूल्य या बेहतर भरें। अगर मुझे कुछ नकारात्मक झटके मिलते हैं तो यह मेरे तत्काल बाजार आदेशों पर होता है और लंबित रोक आदेश भरता है। क्या होता है जब एक महत्वपूर्ण स्तर टूट जाता है और स्टॉप ऑर्डर के क्लस्टर को हिट हो जाता है वे सभी बाजार के आदेशों में परिवर्तित हो जाते हैं और नकदी की उपलब्धता के तुरंत उपभोग करते हैं, यह कीमत जल्दी से बढ़ सकती है प्रमुख स्तरों के निकट कीमतों में तेजी से बढ़ने से संभवतः अधिक स्टॉप निकल जाएंगे और एक व्यापक प्रभाव प्रक्रिया को गति देगा। भारी वाणिज्यिक ट्रेडों को अपने आदेश भरने के लिए बड़ी तरलता की आवश्यकता है। वे बहुत ज्यादा प्रतिवादी तरलता कहां पा सकते हैं देखने के लिए एक जगह इन स्टॉप क्लस्टर कैसकेड में है। क्या आप ध्यान देते हैं कि अक्सर पिछली ऊंची सीमा से कितनी कीमत बढ़ती है, फिर विपरीत दिशा में दृढ़ता से उलट जाता है - क्या चल रहा था ध्यान दें, हम अक्सर इन स्थितियों में नए मोमबत्ती के क्षेत्र में चल रहे लंबे मोमबत्ती को देखते हैं। जहां उन स्थितियों में स्थित होने की संभावना बंद हो जाती है, जब उन सभी स्टैमार्केट ऑर्डर से मिलान करने के लिए नकदी प्रदान की जाती है, तो वे विषय पर नबकेके आंख खोलने वाले शेरों में पाया जाने वाले मूल्य आंदोलन के यांत्रिकी के विस्तृत विवरण की अनुशंसा करते हैं। अब, मूल्य आंदोलन के यांत्रिकी कैसे संपीड़न से संबंधित है I अगले कुछ दिनों में इस प्रश्न पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, यह देखते हैं कि हम क्या कर सकते हैं। - Robdee अब एक व्यावहारिक रूप से देखने के लिए क्या संपीड़न रीडिंग हमारे लिए कर सकते हैं अगर हम मोमबत्तियों के अंदर देख सकते हैं और देख सकते हैं कि इससे कितना दबाव बढ़ रहा है, तो हमें हमें एक तरह की चेतावनी रडार सिस्टम देना चाहिए। हम कीमत को स्थानांतरित करने के लिए जानते हैं, इसमें आने वाले ऑर्डर होने चाहिए। मौजूदा चाल को धीमा करने के लिए और इसे बारी बारी से समय लगता है और बहुत से ऑर्डर लेता है। ये आदेश एक कदम के अंत के निकट छोटी मोमबत्तियों में संकुचित हो जाते हैं। मान लेते हैं कि हम एक डाउनथ्रेंड में हैं और इस रुझान के खिलाफ अच्छा रिटायर किया गया है जब वह रिट्रेस समाप्त होता है जब बैल को पतन के लिए तैयार किया जाता है और हमें एक और रन डाउन हो एक अप चालान में कमजोरी दिखायी जाती है क्योंकि मोमबत्तियों को छोटे और ऊपरी विकि बिकने वाले दबाव दिखाते हैं। भालू और बैल के बीच की लड़ाई गर्म हो रही है यह गहन गतिविधि पहले संपीड़न रीडिंग में दिखाई देती है भारी संपीड़न खत्म हो जाने के बाद भी गति धीमी हो जाती है। सभी चार मुद्राओं में बड़ी संपीड़न घटना के बारे में एक घंटे के बाद बैल के ऊपर यह क्रैंक एक पिछली बार केवल भालू द्वारा गोली मारने के लिए है। यहाँ वर्णन करने के लिए मेरा चार्ट है (एक बड़ा संस्करण के लिए छवि पर क्लिक करें) संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) यह एक गर्मागर्म बहस वाला विषय है, लेकिन विदेशी मुद्रा में मात्रा (जो वास्तव में मात्रा ठीक है) सही मात्रा का एक अच्छा संकेत नहीं है। माइंडस्फेयर, इस सवाल को बढ़ाने के लिए धन्यवाद। मुझे यह भी समझ और विश्वास था कि रिटेल फॉरेक्स में टिक वॉल्यूम सिर्फ बकवास है। इसका कारण यह है कि किसी वास्तविक इंटरबैंक बाजार की बजाय एक ब्रोकर से उत्पन्न होने वाले अधिकांश डेटा फ़ीड हैं। यह दलालों के साथ विशेष रूप से सच है जो पूर्ण पीओपी वेतन वृद्धि में निश्चित फैलता और मूल्य निर्धारण प्रदान करते हैं। सच इंटरबैंकमार्क में स्प्रेड फैलता नहीं है और मूल्य 110 डिग्री (दशमलव) वेतन वृद्धि में है। निश्चित फैलता प्रदान करने के लिए एक ब्रोकर को इंटरबैंक डाटा का संक्षेप करना चाहिए और ग्राहकों के माध्यम से भोजन करना चाहिए ताकि इनके घर के मूल्य में परिवर्तन हो। उस स्थिति में हमें पता नहीं है कि उनकी टिक वॉल्यूम वास्तव में किस प्रकार प्रतिनिधित्व करते हैं। किसी प्रकार का समीकरण एल्गोरिथ्म आईडी का कहना है - दूसरे शब्दों में कचरा अब, क्या होगा यदि ब्रोकर इंटरबैंक मूल्य निर्धारण डेटा से जुड़ा हुआ है और सभी मूल्य परिवर्तनों के माध्यम से गुजरता है, ग्राहकों को बोली और पूछना दोनों। इतना ही नहीं, लेकिन कीमत में उतार-चढ़ाव अब 110 वें पप वृद्धि में हैं। इसके बाद बाजार की जगह में गतिविधि का अधिक बारीक विचार प्रदान करता है। हालांकि यह अभी भी अनुबंधों की वास्तविक संख्या का प्रतिनिधित्व नहीं कर सकता है, फिर भी यह गतिविधि स्तरों का एक अच्छा रिश्तेदार उपाय है। एफएफ पर यहां विधेयक विलियम्स और वीएसए धागे पढ़ना मैं विदेशी मुद्रा मात्रा को अधिक गंभीरता से देखने के लिए शुरू कर दिया। मैंने पहले भी उस वर्ष के बारे में सोचा था जब मेरे दलाल ने दशमलव मूल्य निर्धारण और चर के प्रसार के लिए स्विच किया था। प्रति अवधि में टिके की संख्या नाटकीय रूप से उछल गई, वे मुझे हर घंटे पहले से ज्यादा खिलाते थे। यह अधिक डेटा था और यह व्यापक बाजार में क्या हो रहा था, का अधिक प्रतिनिधि था। उत्कृष्ट देखें, यहां 11 जुलाई को क्या हुआ संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) तो, अपने ब्रोकर से डेटा फ़ीड कितना अच्छा है क्या वे इंटरबैंक बाजार (टिक वॉल्यूम सहित) का सही प्रतिनिधित्व देने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं या वे इसे सरल, कम करने के लिए संक्षेप में कर रहे हैं बारीक, और कम उपयोगी जैसा कि मैं संपीड़न को बाजार गतिविधि के छिपे हुए आयाम के रूप में जांचता हूं, मैं दोहराया जाने वाला अनुक्रम देख रहा हूं जो मैं डांस चाल कहता हूं। मूल रोलओवर डांस मूव की कीमत 12 घंटे के लिए प्रतिरोध को तोड़ नहीं सकते हैं, जब रोलओवर की कीमत इस प्रतिधारण संपीड़न के दौरान फिर से प्रतिरोध की ओर ले जाती है, तो सभी रेटेटेड मोमबत्ती एक संकीर्ण चैनल में छोटा हो जाता है, अधिकतम कम्प्रेशन डूजी या समान मूल्य के साथ पहुंच जाता है। कम संपीड़न संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) इसका क्या मतलब है रोलओवर ट्रेडिंग गतिविधि तेजी से टोक्यो ओपन में अग्रणी बनाता है गतिविधि बढ़ रही है लेकिन कीमत केवल धीरे धीरे बढ़ती है क्योंकि यह विपक्षी बैठक कर रही है इस विपक्ष की ताकत संपीड़न द्वारा मापा जाता है। जब सही संतुलन हासिल किया जाता है और गति को धीमा कर दिया जाता है (डोजी जैसे मोमबत्तियों पर देखा जाता है) संपीड़न एक चोटी तक पहुंचता है आसानी से अब भालू ऊपर ले जाती हैं और मूल्य नीचे गति बढ़ाता है। क्या मैं इन चालों के साथ सिंक करने में सीख सकता हूं, और उनके खिलाफ दबाव नहीं लगा सकता हूं, मैंने पिछले साल भी वापस देखा था जब मेरे दलाल ने दशमलव मूल्य और चर के प्रसार के लिए स्विच किया था। प्रति अवधि में टिके की संख्या नाटकीय रूप से उछल गई, वे मुझे हर घंटे पहले से ज्यादा खिलाते थे। जहां तक ​​मुझे पता है, ईबीएस मूल्य निर्धारण में ईसीएन या खुदरा दलालों की तुलना में कम टिक संख्या है। अधिक टिक मात्रा कभी-कभी अधिक शोर हो सकती है। हालांकि, बेशक, आंशिक पिप्स में मूल्य निर्धारण करना बेहतर है। (स्क्रीन से सोलटाट्रैडर) जुलाई 2006 में शामिल हुई स्थिति: ताकतवर मूलू देश 480 डाक SP500 वायदा (ईएस) पर इस सप्ताह भारी मात्रा में है। गतिविधि के स्तर एक पंक्ति में चार दिन असाधारण हैं। पिछले महीने रैली के दौरान संपीड़न में वृद्धि अधिकतम कम्प्रेशन (2 स्टडी विचलन) इस सप्ताह दो बार मारा। पिछला अधिकतम संपीड़न घटनाएं (18 जून और 3 अगस्त)। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) इसका मतलब है कि आईएम अब जोखिम-ऑफ ट्रेडों की तलाश कर रहा है। वैश्विक स्तर पर जोखिम भरा परिसंपत्ति वर्गों के बेचने के लिए और डॉलर के ऊपर चढ़ने और मुद्राओं को नीचे लाने के लिए अमरीकी डालर के प्रत्यावर्तन के लिए देखना I AUD NZD EUR जुलाई 2006 में शामिल किया गया स्थिति: ताकतवर मूलू देश 480 डाक किस दिशा में कीमत बढ़ने की संभावना है सबसे पहले मैं दो घंटों या उससे अधिक समय तक संपीड़न बढ़ाने के चक्र की तलाश करता हूं। संपीड़न चक्र के दौरान संपीड़न सूचक हिरण सलाखों या काली सलाखों को ऊंचा ऊंचा होना चाहिए। एक संपीड़न चक्र के बाद पीले सलाखों तो decompression दिखा (कम संपीड़न) किसी भी नए हरे रंग की पट्टी के साथ आने से पहले मैं क्या देख रहा हूँ सबसे छोटा पीला पट्टी है सबसे छोटी पीली पट्टी को विश्वास मूल्य चालन से मेल खाना चाहिए (न केवल एक मोमबत्ती एक श्रेणी में फंस गया)। जब इन मानदंडों को पूरा किया जाता है तो मैं इसे एक सच्ची डीकंप्रेसियन मोमबत्ती कहता हूं। सच डिकम्प्रेसियन मोमबत्तियों को नीचे दिए गए चार्ट पर डी चिह्नित किया गया है। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) डीकम्प्रेशन मोमबत्तियाँ उस बल की दिशा की पुष्टि करती हैं जिसके कारण संपीड़न चक्र को इस तरह का निर्माण करना पड़ा। ठीक है, कुछ लोगों ने सूचक I मेरे सभी संकेतक निजी गैर-वाणिज्यिक उपयोग के लिए स्वतंत्र हैं सभी मैं पूछता हूं कि मेरा कॉपीराइट सम्मान है। मैं प्रत्येक सूचक को एक सरल काम करने की कोशिश करता हूं, मैं बहु-उद्देशीय संकेतक नहीं करता भविष्य के संस्करणों में सुधार के लिए सभी सुझावों का ध्यान रखें I निजी संदेशों को सूचक के बारे में मुझे फ़ीडबैक भेजने का सबसे अच्छा तरीका है। यहां कोड है (डाउनलोड के लिए पोस्ट के अंत में संलग्न फाइल देखें) संपीड़न सूचक V20101001 (1 अक्टूबर 2010) नीचे संलग्न है। इसे MT4expertsindicators फ़ोल्डर में सहेजें और उसे संकलित करने के लिए MT4 को पुनरारंभ करें।

No comments:

Post a Comment